पूर्व गोल्डमैन व्यापारी स्कूलों मपेट्स

शॉन Langlois लंदन (MarketWatch) - मैं अपने दो घंटे ट्रेडिंग संगोष्ठी को सुनने के लिए एक गीला गुरुवार की रात को किंग्स कॉलेज में चला गया के रूप में एंटोन Kreil निश्चित रूप से मेरी सनक माफ करेगा। वास्तव में, वह यह प्रोत्साहित करना चाहते हैं। मैं चालाक व्यापारियों वित्तीय सफलता और गर्म लड़कियों के लिए रास्ता पता करने के लिए दावा करने के साथ पिछले कुछ वर्षों में समय की अपनी उचित हिस्सा से भी अधिक खर्च किया है। "आप अगले साल छह आंकड़े इस साल और शायद सात आंकड़े बनाती हूँ," मेरे दोस्त एक दशक पहले के बारे में मुझे बताया था। कोई बात नहीं। हम बड़े जा रहे हैं, उन्होंने कहा। यह 1% में एक संभावित निमंत्रण था। आप इसे का एक हिस्सा है, जब शायद लगभग रूप में नीच प्रतीत नहीं होता है कि समाज के उस नीच खंड के लिए एक दरवाजा। मैं समय पर अभी भी पत्रकारिता के लिए अपेक्षाकृत ताजा था सीबीएस MarketWatch कल का नवाब वित्तीय-खबर के लिए सैन फ्रांसिस्को में एक ट्रेडिंग फ्लोर पर एक नौकर की नौकरी छोड़ कर। मैं बैंकिंग में या अपने इंटरनेट का बुलबुला नौकरी और अपने मार्गरीटा शुक्रवार को छोड़ने के पीछे होने का कोई इरादा नहीं था। लेकिन तब हम बच्चे थे, क्योंकि मुझे पता था, जिसे मेरी अच्छी दोस्त है, एक मोटी पेशकश के साथ मुझसे संपर्क किया। उनकी टीम अपने व्यापार कमरे से बाहर का निर्माण करने के लिए देख रहा था। वे पैसे का निवेश किया था। बुनियादी सुविधाओं जगह में था। ग्राहकों के लिए जल्दी रिटर्न गौरवशाली थे। शंका इसलिए। और भुगतान करते हैं? इसके अलावा अभी तक बहुत अच्छा है यह कानूनी था कि तेजी से बात कर सूट की एक धारा से मजबूत आश्वासन के बावजूद, सच हो सकता है। तो, कुछ बेचैन रातों के बाद, मैं तीन भागों बेवकूफ और राहत मिली एक हिस्सा लग रहा है, मना कर दिया। अच्छी बात। उस दुर्भाग्यपूर्ण साक्षात्कार केएल समूह, उसके बाद शीघ्र ही करोड़ों डॉलर के सैकड़ों के अपने ग्राहकों को मुंडना कि वेस्ट पाम बीच, Fla. आधारित ट्रेडिंग फर्म के साथ था कि पता चला है। एक पूरा दिखावा। 'खुदरा निवेशकों को पता है कि कैसे छोटे से यह चौंकाने वाला है।' एंटोन Kreil संस्थापकों बाद में गिरफ्तार किया गया था, और सीढ़ी के शीर्ष से हटा सिर्फ एक डंडा था, जो मेरे दोस्त, अभियोजन पक्ष से परहेज है लेकिन अभी भी वित्तीय उद्योग में उसकी प्रतिष्ठा सहित सब कुछ खो दिया है। यह बदसूरत था। किसी बड़े पैसे के लिए शॉर्टकट और "नहीं खो सकते हैं" व्यापार रणनीतियों के बारे में मुझसे कहता है तो, जब मैं आम तौर पर एल रॉन हबर्ड और डोनाल्ड ट्रम्प की पसंद है कि घरों में मेरे दिमाग के कोने में उसे या उसके अलग धकेलना। जी नहीं, धन्यवाद। टो में है कि सामान के साथ सबसे पर, लालच, अभिमान और वॉल स्ट्रीट और शहर के माध्यम से wafting अनैतिक व्यवहार के साथ चेहरे पर थप्पड़ मारा जा करने के लिए, मैं Kreil की प्रस्तुति के लिए बस पूरी तरह से तैयार है, सबसे अच्छा, मनोरंजन के लिए, और। Kreil या तो स्तर पर निराश नहीं किया। मैं जरूरत महसूस करते हैं। गति के लिए की जरूरत है! और क्या - Kreil के साथ अपनी बात शुरू कर दिया? - अपने अंतरिक्ष यात्री प्रशिक्षण, "टॉप गन" शैली का एक वीडियो। अभी तक तो अजीब है। पायलट jumpsuits, रॉक संगीत, कॉकपिट के अंदर से फुटेज, Kreil उसकी आवारा प्रतिरूपण कर रही है। उन्होंने कहा कि वह कई चरणों और 18 महीने की है, भले ही हमवतन और Stargazer रिचर्ड ब्रैनसन को मात देकर पहले ब्रिटिश अंतरिक्ष पर्यटक होने की योजना बना रही है या $ 95,000 प्रशिक्षण पाठ्यक्रम पूरा करने के लिए छोड़ दिया है की ऐसा कहा था। बीबीसी / एंटोन Kreil मिलियन डॉलर Traders.39; बीबीसी कार्यक्रम 39 पर Kreil; पतले coiffed। अच्छे ढंग से तैयार। आत्मविश्वास की कोई कमी नहीं है। कि अकड़ का एक पानी का छींटा। बहुत ज्यादा वॉल स्ट्रीट ढालना फिटिंग। और, आम तौर पर, एक प्रतिकूल संयोजन, लेकिन Kreil वह हमें रूसी अरबपति मिखाइल प्रोखोरोव क्लासिक जेट स्की प्रोमो के अपने संस्करण से पता चला है, के बाद भी यह अच्छी तरह से पहनता है। गोल्डमैन सैक्स ने उसे एक डेस्क दिया जब तक उसकी प्रासंगिक कौशल सेट के रूप में, Kreil एक किशोरी के रूप में अपने स्वयं के खाते व्यापार, जल्दी शुरू हो गया। इसके बाद वे बाहर प्रति सहिष्णु और दुनिया भर के उन आत्मा खोज यात्राओं में से एक पर जाने से पहले लीमैन और जेपी मॉर्गन में विभिन्न पदों के माध्यम से अपना रास्ता बना दिया। सभी 30 मोड़ से पहले। मुझे लगता है कि कम उम्र में और इस दिन के लिए मेरी प्रेमिका के पिता के घर में सोफे पर रह रहा था के बाद से मैं Kreil एक सुनने लायक लगा था, सफलतापूर्वक मेरी आत्मा की खोज नहीं की है। उन्होंने कहा कि धोखेबाज़ व्यापारियों पेशेवरों की धड़कन करने के उद्देश्य से एक लाख डॉलर दिए गए थे, जो 2009 में बीबीसी लघु श्रृंखला 'मिलियन डॉलर ट्रेडर्स, "में एक सितारा बारी बंद आ रहा है, अब अपने दम पर बाहर है। उन्होने किया। बड़ा शिकार जी-फोर्स और विश्व रिकॉर्ड के बारे में कुछ बेकार मज़ाक के बाद, वह सही अपने संगोष्ठी का मांस में शुरू: दिन के कारोबार में काम नहीं करता है। यह दलालों द्वारा बढ़ावा "बड़ा धोखा देना है।" वे तुम्हें पैसे खो देते हैं, पैसा बनाते हैं। यह 90/90/90 नियम है: आप में से 90% से 90 दिनों के भीतर अपने पैसे के 90% खो देंगे। दलालों और व्यापार डेस्क कोई बात नहीं क्या भुगतान मिलता है। "मैं अलग हूँ, आप के लिए लकी: इस बिंदु पर, मैं यह सुनकर इंतजार कर रहा था। और यहाँ क्यों है! " लेकिन अब तक नहीं। उन अन्य मपेट्स। ब्रोकरेज उनके "द मपेट्स 'को कैसे देखते हैं अगले 90 मिनट पर, Kreil और कैसे बुरी तरह गुमराह खुदरा (हाँ, वह शब्द का इस्तेमाल) में कुछ व्यावहारिक झलक गिरा, निजी व्यापारी है। वध के लिए भेड़ के बच्चे। "दलालों सिर्फ [आवाज़] आप से बाहर आप को उड़ा जब तक मंथन करने के लिए चाहते हैं," उन्होंने कहा। "खुदरा निवेशकों को पता है कि कैसे छोटे से यह चौंकाने वाला है।" उन्होंने कहा कि पूरे सिस्टम को शुरू से ही जो औसत के खिलाफ धांधली है कि तर्क का समर्थन करने के लिए आँकड़ों के दशकों के लायक तैयार की है। बकवास बाहर छानने और प्रचलित दिमाग सेट ओवरहॉल और जीवित रहने के बैलेंस शीट का निर्माण करने के लिए एक ही रास्ता है। और Kreil सिर्फ ऊपर वार्मिंग था। उसके कई सुझावों के अलावा, वह तकनीक के साथ फंस गया पाने के लिए नहीं उपस्थितगण का आग्रह किया। यह सिर्फ एक व्याकुलता है। पलक रोशनी और अपने ट्रेडिंग टर्मिनल की मोहिनी गीत को भूल जाओ। और, पवित्र है कि सभी के प्यार के लिए, उन लोगों के हाथ में उपकरणों त्यागना। वह हमें iPhone दिया क्योंकि "स्टीव जॉब्स एक प्रतिभाशाली नहीं था; वह मनुष्य समझ में आ रहा है, क्योंकि वह एक प्रतिभाशाली था, "उन्होंने कहा। "उन्होंने कहा कि दरार को कानूनी जामा पहनाया और अपने हाथ में रख दिया।" Kreil दूर कर दिया गया है, मैं एक नोटपैड के तहत मेरे 4S गिरावट। 'मैं कभी भी है सबसे खराब व्यापारी के पार चलो' कोई जादू की चटनी सच है - Kreil के व्यापक बिंदु छोटे आदमी अधिक बड़ा आदमी की तरह सोचने की जरूरत है कि था। लोकप्रिय राय के विपरीत, गोल्डमैन और जेपी मॉर्गन पर लोगों को इस कमरे में किसी से भी नहीं होशियार हैं, वह pandered। Kreil, खुद की तरह, वे बस के अंदर एक रास्ता मिल गया। वास्तव में, गोल्डमैन के वरिष्ठ निवेश रणनीतिकार, एबी जोसेफ कोहेन है, "सबसे ज्यादा व्यापारी मैं कभी भर में आ गया है," उन्होंने कहा। "वह पिछले 20 वर्षों के लिए हर बैल बाजार शीर्ष ticked है।" विश्लेषकों का ध्यान न दें। संचार माध्यम। यह उन दीवारों के अंदर राजनीतिक चालों के सभी एक गुच्छा है, वैसे भी, उन्होंने कहा। बहुत अधिक विस्तार में जाने के बिना, Kreil दिन के कारोबार के एक हेज फंड की रणनीति का एक छोटा सा हिस्सा है, लेकिन है कि समझाया। बल्कि, पेशेवरों को एक साथ एक से तीन महीने के क्षितिज के साथ शॉर्ट्स और चाहता के विभागों विविध डाल दिया। नुकसान से बचने प्राथमिकता है। "बेशक बुरा हेज फंडों देखते हैं, और बदमाश देखते हैं, लेकिन इस छोटे से अल्पसंख्यक को छोड़कर ज्यादातर हेज फंडों के परिणाम पहले, पूंजी संरक्षण और, फिर, विकास, है," उन्होंने कहा। "स्वतंत्र व्यापारियों के लिए, परिणाम राजधानी विनाश है।" क्यों? Oversimplifying मामलों के जोखिम पर, बाजार में एक "सो जानवर" समय के 75% है, उन्होंने कहा। इन सत्रों के दौरान इंट्रा डे ट्रेडिंग एक मूर्ख खेल है। अच्छा बचाव धन नहीं कर रहे हैं, तो आप क्यों कर रहे हैं? उतार-चढ़ाव के ऊपर उठाता है लेकिन, जब अनुभवी vets नकदी जुटाने के द्वारा अपने मध्यम दूरी विभागों में अपने जोखिम को कम। तभी तो वे "punting" बाजार शुरू करते हैं। जंगली झूलों देखते हैं जब दूसरे शब्दों में, है, तो उचित, लक्ष्य और बंद हो जाता है की स्थापना, स्मार्ट पैसा है। Kreil जिसे उपयुक्त एक लाठी की मेज पर कार्ड की गिनती की तुलना में। हालात आपके पक्ष में झुकाव है, तो एक जाना है। गिनती अन्यथा कहते हैं, अपने समय रहना। आप निश्चित रूप से, पकड़ा मिलता है जब तक। तो यह अगले कैसीनो पर है। दो घंटे के बाद, यह अंत में बड़ी अदायगी के लिए समय था। किकर। धन के लिए एक कदम दर कदम गाइड। इस समूह के पूरे कारण पहली जगह में किंग्स कॉलेज के आंत के लिए आया था। हम कैसे हैं, और आप की तरह एंटोन हो सकता है? उत्तर: अगले सत्र के लिए आते हैं। इस बार यह आप खर्च करेंगे। काफी उचित। यह लंदन है, और यहां तक ​​कि एक गोल्डमैन सैक्स के पूर्व छात्र खा गया है। कम से कम वह जिस तरह से नीचे पब में पहले दौर खरीद रहा था। MarketWatch से अधिक