पिछले सप्ताह यूरो

पिछले सप्ताह यूरो / येन 8 घंटे के चार्ट ट्रेडों वे अब मेरी पसंदीदा समय सीमा के रूप में मैं हाल ही में आठ घंटे के चार्ट के बारे में बहुत कुछ लिखा है। दुर्भाग्य से, ज्यादातर लोगों को 8 घंटे के चार्ट का उपयोग नहीं कर सकते हैं। वहाँ चार्ट बना सकते हैं कि एक MT4 सूचक है, लेकिन यह छोटी गाड़ी है। मेटाट्रेडर 5 डिफ़ॉल्ट रूप से 8 घंटे चार्ट के साथ आता है, लेकिन कई दलालों इसका समर्थन नहीं करते। सबसे उन्नत पाठ्यक्रम उपयोगकर्ताओं को अब व्यापार या अपनाने के लिए करने के लिए MT5 उपयोग कर रहे हैं। इस सप्ताह मैं यूरो / येन आठ घंटे के चार्ट पर दो सीधे आगे ट्रेडों ले लिया। नीचे की छवि मैं लिया ट्रेडों से पता चलता है। क्यों आठ घंटे के चार्ट अच्छे हैं? दैनिक चार्ट में अच्छा कर रहे हैं, लेकिन उनकी मुख्य दोष ट्रेडों की कमी है। चार घंटे के चार्ट भी महान हैं, लेकिन आप दैनिक चार्ट से अधिक बार उन्हें जांच की जरूरत है। आठ घंटे के चार्ट ट्रेडों की एक बहुत प्रदान करते हैं, लेकिन आप अक्सर उन्हें जांच की जरूरत नहीं है। मैं आठ घंटे के चार्ट व्यापार से प्यार है यही कारण है। मैं व्यस्त हूँ तो मैं केवल चार्ट को हर आठ घंटे एक नज़र लेने की जरूरत है। यह मैं आठ घंटे के चार्ट पर एक व्यापार याद आती है कि दुर्लभ है। आठ घंटे के चार्ट भी चिकनी से कम चार घंटे के चार्ट हैं। यह व्यापार कीमत कार्रवाई के लिए आता है, इसलिए जब आठ घंटे के चार्ट आसान कर रहे हैं। आप कुछ आठ घंटे के चार्ट युक्तियों करना चाहते हैं? आप के बारे में आठ घंटे के चार्ट में जानने के लिए चाहते हैं तो नीचे एक टिप्पणी छोड़ दीजिए। काफी लोगों को रुचि दिखाते हैं, तो मैं कुछ आठ घंटे के चार्ट सुझावों को साझा करने शुरू कर देंगे।