पशु प्रशिक्षण योजनाएं

पशु प्रशिक्षण योजनाएं पशु प्रशिक्षण की योजना एक लंबे समय के लिए, लेकिन नए ट्रेनर के क्षेत्र में किया गया है, जो हम में से कई लोगों के लिए सहज ज्ञान युक्त हैं, वे प्रशिक्षण की सफलता के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। कुछ लोगों को आप की योजना विफल, तो आप असफल योजना कह रही है कि के रूप में के रूप में दूर चला जाता है। कौन सा सच हो सकता है, लेकिन अधिक बार नहीं की तुलना में आप सिर्फ जानवर भ्रमित या itwhich नकारात्मक परिणाम हो सकते हैं हताश। लेकिन एक प्रशिक्षण योजना की सफलता के लिए महत्वपूर्ण है करता है? हां और ना। Ive पहले कहा, प्रशिक्षण और कला और विज्ञान दोनों है। आदर्श रूप में आप एक व्यवहार आकार, लेकिन बहुत से लोगों को बस व्यवहार पर कब्जा करने और फिर बाद में इसे आकार करने के बारे में एक योजना है। मैं पालतू पशु मालिकों पर विश्वास करते हैं और प्रशिक्षण के लिए नए लोगों के वास्तविक प्रक्रिया की रूपरेखा कि एक योजना के साथ सबसे अच्छा है। मेरे लिए, यह इन दिनों दूसरा स्वरूप है और कभी कभी मैं वांछित परम व्यवहार पाने के लिए सबसे अच्छा तरीका क्या हो सकता है के रूप में अन्य प्रशिक्षकों के साथ बहस। कुत्ता प्रशिक्षण व्यवहार, 8220 पर विचार करें, sit.8221; जब आप पहली बार शुरू करते हैं तो आप जानवरों बट जमीन हिट जब कब्जा करना चाहते हैं। Sit8221, यह वास्तव में 8220 तो कोई बात नहीं है; व्यवहार आप के सामने, वर्ग है, या अन्यथा आप जानवर आप क्या चाहते हैं के विचार प्राप्त करना चाहते हैं। उस व्यवहार को स्थापित किया है, एक बार जब आप वास्तव में एक वर्ग एसआईटी प्रशिक्षित कर सकते हैं। इसके बाद, या समवर्ती, youd अवधि पर काम शुरू। आप स्पष्ट नहीं कर रहे हैं, तो कभी-कभी youll पशु भ्रमित। आप भूखों मरना (बुलबुला ब्लॉग से मछली) याद है। अपने प्रशिक्षण के दौरान अपने ट्रेनर मुझे पागल बना दिया, लेकिन जो सिर्फ प्रशिक्षित करने के लिए शुरुआत उन या प्रशिक्षण के दौरान बात (या परेशान कर रहे हैं), जो उन लोगों के साथ एक आम समस्या होना होता है, जो (व्यवहार अंकन) कई पुलों को याद किया। फिर भी, वह व्यवहार में सीखा। हालांकि, यह तेजी से स्थापित कर दिया गया होता, सही व्यवहार क्रमिक रूप से कब्जा कर लिया गया था। भूखों मरना एक व्यवहार करने के लिए नए और अभिनव अतिरिक्त कोशिश करने के लिए पसंद करती है कि एक जानवर होना होता है। दूसरों प्रगति का स्पष्ट स्वरूप स्पष्ट नहीं थे, जहां प्रशिक्षण के माध्यम से प्रयोग करने के लिए सीखा है हो सकता है, जबकि कुछ जानवरों को स्वाभाविक रूप से यह करते हैं। प्रशिक्षण हलकों में, योजना बनाई प्रगति के इस प्रकार के लगातार सन्निकटन कहा जाता है। आप अंतिम प्रपत्र को मिलता है जब तक यह व्यवहार का एक वृद्धिशील प्रगति है। तो, एक वर्ग एसआईटी का अंतिम लक्ष्य है कि बात करने के लिए छोटे अग्रिमों से बना है। फिर दूरी काम, दीर्घायु, अन्य स्थानों, और अन्य चर व्यवहार स्थिर होने के बाद जोड़ा जा सकता है। एक व्यवहार स्थिर है पहले आगे चल रहा है: आप और अधिक जटिल मुद्दों में आगे ले जाते हैं तो व्यवहार पशु व्यवहार में स्थिर है समाधान चिंताएं इससे पहले कि आप क्या होता है पर मेरे लेख पढ़ने के लिए चाहते हो सकता है। अभी कुछ समय पहले मैं बासी Cheerios पर मैरी ने एक घोड़े प्रशिक्षण वीडियो पोस्ट और उसने कहा कि वह वास्तव में टिप्पणी में क्या कर रहा था के बारे में थोड़ा लिखा था। प्रारंभिक प्रशिक्षण और सीमाओं के लिए, उसकी प्रक्रिया ठीक था। आईडी की तरह वह एक अंतिम लक्ष्य को रेखांकित किया गया है और वहाँ कदम पाने के लिए यदि वह जानना (संकेत, hintsince मेरी एक नियमित पाठक है) की प्रगति कैसे देखते हैं। मैं जानवर क्लेम की तरह हो सकता है क्योंकि उन्हें लगता है कि में वह प्रयोग और व्यवहार करने के लिए चर जोड़ने के लिए अधिक उपयुक्त होगा। ज्यादातर मामलों में वीडियो में रणनीति ठीक काम करता है, लेकिन आप भी अंधविश्वासी व्यवहार जानवर से (दुर्घटना से या जानवर सोचता है कि वांछित परम व्यवहार का हिस्सा है कि प्रशिक्षित किया जाता है कि व्यवहार) प्राप्त कर सकते हैं। अब, सिर प्रशिक्षण भोजन से दूर कर देते हैं और ट्रेनर 8220 कहा जाता है, एक असंगत behavior8221 का प्रशिक्षण; या 8220; एक असंगत behavior8221 का अंतर है सुदृढीकरण; या 8220; अन्य behavior.8221 का अंतर है सुदृढीकरण; शब्दावली के लिए अपने सिर को स्पिन कर सकते हैं और Ive के आसपास काफी देर तक नाम बदलकर चीजों को देखने के लिए, या एक ही व्यवहार के क्षेत्र में एक नया शब्द का सिक्का पहले होना चाहता है, जो किसी के द्वारा कुछ और कहा यह देखने के लिए किया गया। मैंने सोचा कि मैं तीन अलग-अलग शब्दों से बुलाया ही व्यवहार को देखा जहां एक सम्मेलन याद है। लोग शब्दावली पर लटका मिलता है लेकिन मैं आप व्यवहार पर चर्चा में हैं, जब तक कि सुपर महत्वपूर्ण होने के लिए इसे खोजने न, प्रकाशन व्यवहार के बारे में काम करता है, या ज्यादातर लोगों को आप यह काम करता है कि itonly क्या कहते हैं परवाह न कॉर्पोरेट modelbecause में काम कर रहे। मैं शब्दावली सूचीबद्ध क्यों बेशक आप प्रशिक्षण और thenwell के बारे में लिख रहे हैं, जब तक कि अब आप समझते हैं। तो, मैं मारिस प्रगति की कुछ और देखने के लिए देख रहा हूँ। आप में से बाकी के लिए मेरी चुनौती है कि आप परोक्ष दबाव डाल (या pawing) अपने इलाज बैग छोड़ने के लिए एक जानवर लाने के लिए प्रशिक्षण कदम रूपरेखा कैसे हो सकता है पूछना है। 6:04 पर 23 मार्च 2010 पोस्ट ब्लॉग सन्दूक महिला के बारे में